पुलिस से बचने के लिए 5 राज्यों में भागे साहिल खान, उपासना सिंह का कास्टिंग काउच पर खुलासा

<

4 1 8
Read Time5 Minute, 17 Second

फिल्म रैप में देखें सोमवार के दिन क्या खास हुआ.एक्टिंग में साहिल खान का करियर बहुत लंबा नहीं रहा, मगर उनके अरेस्ट की डिटेल्स बताती हैं कि पुलिस के साथ उनकी आंख मिचौली काफी लंबी और ड्रामेटिक रही. साहिल की गिरफ्तारी 40 घंटे से ज्यादा लंबी चेज के बाद हुई. इस बीच उन्होंने पुलिस से बचने के लिए कई बार अपना फोन स्विच ऑफ किया था. वहीं एक्ट्रेस उपासना सिंह ने कास्टिंग काउच के एक्सपीरियंस को लेकर बड़ा खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने बताया कि एक डायरेक्टर ने उन्हें रोल देने के बदले आधी रात होटल के कमरे में बुलाया था.

रणवीर सिंह बनने जा रहे हैं सुपरहीरो? 'हनुमान' डायरेक्टर के अगले प्रोजेक्ट में मचाएंगे धमाल!

इस साल की शुरुआत में आई फिल्म 'हनुमान' ने जनता को थिएटर्स में थ्रिलिंग एक्सपीरियंस दिया. लिमिटेड बजट में बनी इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 350 करोड़ रुपये का कलेक्शन भी कर डाला. 'हनुमान' के डायरेक्टर प्रशांत वर्मा के काम को जनता से लेकर क्रिटिक्स तक ने जमकर सराहा. VFX फिल्म तो अब हर इंडस्ट्री में ही जमकर बन रही हैं, मगर इसमें प्रशांत ने कहानी जितनी टाइट रखी और स्पेशल इफेक्ट्स को जिस दमदार तरीके से इस्तेमाल किया, वो बहुत कमाल था.

Advertisement

पुलिस से बचने के लिए 40 घंटे तक 5 राज्यों में भागा एक्टर, 1800 km की चेज के बाद हुआ अरेस्

एक्टर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर साहिल खान को महादेव ऑनलाइन बेटिंग ऐप केस में, मुंबई पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार किया. पुलिस ने उन्हें छत्तीसगढ़ के जगदलपुर इलाके से अरेस्ट किया. मुंबई क्राइम ब्रांच SIT ने उन्हें महादेव ऑनलाइन बेटिंग ऐप नेटवर्क और इससे जुड़े सट्टेबाजी के अवैध ऐप्स और नेटवर्क से जुड़ी जांच में गिरफ्तार किया.

आधी रात को डायरेक्टर ने होटल में बुलाया, मांगे फेवर, एक्ट्रेस बोली- वो पिता की उम्र का...

उपासना ने बताया कि उन्हें श्रीदेवी बहुत पसंद थीं और इसलिए उन्होंने डायरेक्टर राज कंवर को खुद फिल्म में काम करने के लिए अप्रोच किया था. उपासना ने बताया कि उन्हें फिल्म का ये प्लॉट भी अजीब लगा था कि एक पत्नी अपने पति को बेच देती है. हालांकि, तब उन्होंने इस बारे में मेकर्स को कुछ नहीं कहा.

'अब्बा डब्बा जब्बा' डायलॉग से खुश नहीं थीं उपासना सिंह, फिर इसी से मिली पहचान, बोलीं- यकीन नहीं था...

35 साल से ज्यादा लंबे करियर में एक्ट्रेस उपासना सिंह ने तमाम फिल्मों में मजेदार किरदार निभाए हैं. हो सकता है कि आपको वो कपिल शर्मा शो पर, बुआ जी का किरदार निभाने के लिए याद हों, मगर सच्चे बॉलीवुड फैन्स उपासना को तीन शब्दों से याद रखते हैं- 'अब्बा डब्बा जब्बा.'

'वजन घटाओ, ग्लैमरस दिखो...' परिणीति की इस गलती ने खराब कर दिए करियर के 4-5 साल

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी नेटफ्लिक्स फिल्म 'चमकीला' की कामयाबी एन्जॉय कर रही हैं. एक दशक से पहले डेब्यू करने वालीं परिणीति ने अब बताया है कि करियर में उनकी सबसे बड़ी गलती क्या रही.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

विभव कुमार को सीएम आवास लेकर पहुंची दिल्ली पुलिस, स्वाति मालीवाल मामले में रीक्रिएट करेगी क्राइम सीन

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now